Wednesday, October 24, 2012

Small sije you tube video & flash video

दोस्तों जिसका नेट स्लो हो उसके लिए तो कंप्यूटर या लेपटोप पर youtube विडियो और मूवी देखना तो एक
सपना ही रह जाता हैं भले ही मोबाईल पे स्ट्रीमिंग विडियो के द्वारा देखते होंगे पर डाउनलोड करने की बात
यहाँ आती है तो बड़े बड़े के पसीने छुट जाते हैं यहाँ दो-दो पहाड़े टूट पड़ती है
(1) नेट का स्लो होना
(2)बड़े-बड़े साइज के विडियो होना

लेकिन no प्रोब्लम मैं हूँ ना 



 इस लिंक पे जाये यहाँ बड़े बड़े विडियो छोटे छोटे साइज में मिलेंगे
 http://tubidy.mobi/index.php    www.tubidy.com
Home Home
देखेये ऊपर वाले विडियो कितने कम साइज में यहाँ मिलेगा (You tube टिप्स और ट्रिक )


Gori Gori - Main Hoon Na - HD (4:32)
Gori Gori - Main Hoon Na - HD


हैं ना कमाल की साईट आपको यह जानकारी कैसी लगी मुझे भी बताना ना भूले आपको यह ब्लॉग पसंद आ रहा हो तो आज ही ज्वाइन कर ले आपकी सेवा में ..............वरुण कुमार



9 comments:

  1. ஜ▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬ஜ۩۞۩ஜ▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬●ஜ
    ♥(¯*•๑۩۞۩~*~विजयदशमी (दशहरा) की हार्दिक बधाई~*~۩۞۩๑•*¯)♥
    ஜ▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬ஜ۩۞۩ஜ▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬●ஜ

    ReplyDelete
  2. you wellcome vinod Gi
    कंप्यूटर वर्ल्ड हिंदी फ्री सोफ्टवेयर, गेम ,मूवी , ट्रिक & टिप्स And Much more....

    ReplyDelete
  3. कंप्यूटर वर्ल्ड हिंदीफ्री सोफ्टवेयर गेम टिप्स & ट्रिक And Much more....

    ReplyDelete
  4. i am very happy because you are master of internet.good bless you my friend.

    ReplyDelete
  5. Have you been spending much time on the internet in search of a music downloading site or been finding it difficult to download your favorite MP3 and song videos? Then there's good news for you! LEARN MORE.

    ReplyDelete

आपके अच्छे बुरे सुझाव और टिपण्णी मेरे लिए बहुमूल्य है.और आपका मेरी पोस्ट्स पर राय देना मुझे बेहतर से बेहतर लिखने के लिए प्रेरित करता है.मुझे हमेशा आपके सुझाव का इन्तजार रहेगा.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...