Thursday, January 24, 2013

Airtel free internet

Airtel free internet

अब समय आ गया हैं फ्री इन्टरनेट चलाने का इसके लिए कोई भी ब्रोव्सर का प्रयोग कर सकते हैं बस उसकी प्रॉक्सी पोर्ट होमपेज बदलने के लिए आना चाहिए मैंने पिछले पोस्ट में गूगल क्रोम और इन्टरनेट एक्स्प्लोरर की सेटिंग बता दी अब मैं प्रॉक्सी पोर्ट होमपेज निचे दे रहा हूँ इसे सही से डालना और होमपेज ओपन करो उसमे कोई भी यूआरएल डालो और फ्री में नेट चलायें।
(1) कोई भी नया पुराना एयरटेल की सिम ले उसमे बलेंस नहीं होना चाहिए।
(2) फ़ोन में सिम लगाकर p.c suit से कनेक्ट करे 
(3) एक्सेस पॉइंट airtelgprs.com रखे 
(4) हो सकता है कनेक्ट होने के बाद फिर डिसकनेक्ट हो जाये लेकिन दुबारा कोसिस करे कनेक्ट जरुर होगा 
(5) डैरेक्ट कनेक्ट करना चाहते हो तो कंट्री कोड (*99#) डायल करे एक दो बार में कनेक्ट हो जायेगा 
(6) अब ब्राव्सर के सेटिंग में जाकर प्रॉक्सी, पोर्ट,होमपेज सेट करे 
(7) होमपेज ओपन करे तो बॉक्स मिलेगा उसमे यूआरएल डाले जैसे www.google.com , www.yahoo.com या कोई भी वेब एड्रेस 



एक्सेस पॉइंट -------airtelgprs.com
प्रोक्सी---------------208.53.161.44
पोर्ट------------------80
होमपेज--------------http://203.115.112.5/index.php

(8) यह पता मैंने पीछले ब्लॉग में दिया था यह पता कभी भी फ़ैल नहीं हुआ इसलिए पहली में यह दे रहा हूँ आगे अलग अलग कम्पनी और अलग अलग एड्रेस दूंगा कोई प्रोब्लम हो तो कमेन्ट में बताये मैं रिप्ले देता रहूँगा 
(9) कोई भी ब्रोसर कम तब करेगा जब प्रॉक्सी पोर्ट होमपेज सही सही बदल दिया गया हो इन्टरनेट डाउनलोड मेनेजेर भी काम करेगा इसके भी आप्शन में जाकर प्रॉक्सी पोर्ट डाला जायेगा 


आपके अच्छे बुरे सुझाव सादर आमंत्रित हैं जो भी बात हो खुलकर बताये मैं उसका यथासंभव निदान करने की कोशीस करूँगा।

सेटिंग के लिए इस पोस्ट को देखे ;;;;;;;

फ्री इन्टरनेट चलाइए- भाग 4गूगल क्रोम

8 comments:

  1. वरूण भाई अच्छा काम कर रहे है, अब बस जल्दी से आइडिया की सेटिंग की पोस्ट भी दे दे ! जिससे हमे भी लाभ मिले........धन्यवाद

    भारत मे लिबर्टी रिजर्व / liberty reserve in india

    ReplyDelete
  2. varun ji ,its a great blog tips and free internet
    tricks ke liye thanks

    ReplyDelete
  3. आपका स्वागत हैँ

    ReplyDelete
  4. tata docomo ka proxy no. and port no. kya hai .

    ReplyDelete
  5. आगेँ आनेँ बाली पोस्ट मेँ दे रहा हुँ

    ReplyDelete
  6. sir kya airtel ki sim ko micromax ke modem mai dalkar chala sakta hu yaa sirf movile me hi dalkar hi chala sakta please vatye.

    ReplyDelete
  7. sir aap apni email id bataiya mail sey aap sey ek sawal puchna hai hai plizzzzzzzzzzz

    ReplyDelete

आपके अच्छे बुरे सुझाव और टिपण्णी मेरे लिए बहुमूल्य है.और आपका मेरी पोस्ट्स पर राय देना मुझे बेहतर से बेहतर लिखने के लिए प्रेरित करता है.मुझे हमेशा आपके सुझाव का इन्तजार रहेगा.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...